माइक्रोसॉफ्ट क्लाउड समझौता


यह माइक्रोसॉफ्ट Corporation और आपके द्वारा प्रतिनिधित्व की जाने वाली एंटिटी के बीच एक अनुबंध है, या यदि आप किसी सदस्यता से संबंधित एंटिटी को निर्दिष्ट नहीं करते हैं, तो यह दस्तावेज़ केवल Microsoft और आप व्यक्तिगत रूप से है । इस अनुबंध में नियम और शर्तें, उपयोग अधिकार, SLAs और ऑनलाइन सेवाएं शर्तें हैं ।


अनुदान, अधिकार और शर्तें


इस समझौते के तहत दिए गए अधिकार गैर-विशिष्ट और गैर हस्तांतरणीय हैं। माइक्रोसॉफ्ट आपको ऑनलाइन सेवाओं तक पहुंचने और उपयोग करने के साथ-साथ सदस्यता के भीतर शामिल सॉफ़्टवेयर इंस्टॉल करने और उपयोग करने का अधिकार भी प्रदान करता है। प्रयोक्ता स्वीकार्य उपयोग नीति के अनुसार उत्पाद का उपयोग कर सकते हैं और उत्पाद में तकनीकी सीमाओं के आसपास इंजीनियर, डीकंपाइल, डिसेबल या काम नहीं कर सकते हैं। उपयोगकर्ता को तीसरे पक्ष के लिए या किसी भी उत्पाद को किराए पर लेने, पट्टे पर देने, पुनर्विक्रय करने , स्थानांतरित करने या होस्ट करने का अधिकार नहीं है।


सदस्यता, आदेश।


प्रभावी तिथि पर ऑनलाइन सेवा शर्तें प्रभाव की प्रारंभिक अवधि के लिए त्पाद के आपके उपयोग पर लागू होंगी। किसी भी नवीकरण अवधि के लिए, नवीकरण की तारीख पर प्रभावी रूप से ऑनलाइन सेवा शर्तें लागू होंगी। ग्राहक इस बात से सहमत हैं और इस बात से सहमत हैं कि एक बार वे पुनर्विक्रेता चुनते हैं कि पुनर्विक्रेता शर्तों के लिए ऑनलाइन सेवाओं का एक अतिरिक्त व्यवस्थापक होगा और ग्राहक उस अवधि के लिए एक और पुनर्विक्रेता चुनने में असमर्थ होंगे। साथ ही, पुनर्विक्रेता के पास ग्राहक के व्यवस्थापक के रूप में ग्राहक डेटा के समान प्रशासनिक पहुंच होगी


अकादमिक, सरकारी और गैर-लाभकारी संस्करणों की पात्रता


ग्राहक को अकादमिक या सरकारी प्रस्ताव खरीदने के लिए योग्य योग्यता आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए जो http://www.microsoftvolumelicensing.com/ पर प्रकाशित है।



अवधि, समाप्ति


इस समझौते के नियम और शर्तें गोपनीय हैं और इन्हें प्रकट करने से इस समझौते को समाप्त और निलंबन हो सकता है।

उत्पादों के आदेश को ग्राहक के नामित पुनर्विक्रेता के माध्यम से रखा जाना चाहिए और उत्पादों की मात्रा या उत्पादों के अतिरिक्त में वृद्धि सदस्यता के संदर्भ में की जा सकती है। मूल्य निर्धारण और भुगतान, नवीकरण, कर, अनुबंध की अवधि और समाप्ति और उल्लंघन की समाप्ति केवल पुनर्विक्रेता द्वारा की जाएगी।



सुरक्षा, गोपनीयता, और डेटा संरक्षण


इस समझौते के विषय वस्तु को सुविधाजनक बनाने के लिए माइक्रोसॉफ्ट और उसके एजेंटों द्वारा व्यक्तिगत जानकारी के प्रसंस्करण के लिए ग्राहक सहमति, और तृतीय पक्षों (आपके संपर्क, पुनर्विक्रेताओं, वितरकों, प्रशासकों और कर्मचारियों सहित) की ओर से माइक्रोसॉफ्ट को व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करना चुन सकता है। इस समझौते के हिस्से के रूप में।



वारंटियों


प्रत्येक ऑनलाइन सेवा लागू अवधि के दौरान लागू एसएलए की शर्तों को पूरा करेगी। जिस तारीख से आप पहली बार सॉफ़्टवेयर का उपयोग करते हैं, उससे एक वर्ष तक, यह लागू उपयोगकर्ता दस्तावेज़ में वर्णित अनुसार प्रदर्शन करेगा। यदि सॉफ़्टवेयर इस वारंटी को पूरा करने में विफल रहता है, तो हम अपने विकल्प पर (1) सॉफ़्टवेयर के लिए भुगतान की गई कीमत वापस कर देंगे या (2) सॉफ़्टवेयर की मरम्मत या प्रतिस्थापन करेंगे।



दावों का बचाव


एक असंबद्ध तृतीय पक्ष द्वारा किए गए किसी भी दावों के खिलाफ हम आपकी रक्षा करेंगे कि कोई उत्पाद पेटेंट, कॉपीराइट या ट्रेडमार्क का उल्लंघन करता है या अपने व्यापार रहस्य का गैरकानूनी उपयोग करता है।ग्राहक माइक्रोसॉफ्ट द्वारा किसी तीसरे पक्ष के दावे के खिलाफ माइक्रोसॉफ्ट की रक्षा करेगा कि वह इस सीमा का दावा करता है कि: (1) किसी भी ग्राहक डेटा या गैर-माइक्रोसॉफ़्ट सॉफ़्टवेयर द्वारा माइक्रोसॉफ्ट द्वारा ऑनलाइन सेवा में होस्ट किया गया है, जो ग्राहक की तरफ से एक व्यापार रहस्य का दुरुपयोग करता है या सीधे पेटेंट, कॉपीराइट, ट्रेडमार्क, या किसी तीसरे पक्ष के अन्य स्वामित्व अधिकार।


दायित्व की सीमा


ऑनलाइन सेवाओं के लिए, किसी भी घटना के लिए ग्राहक को माइक्रोसॉफ्ट की अधिकतम देयता किसी दावे को जन्म देने से पहले 12 महीने के दौरान ऑनलाइन सेवा के लिए भुगतान की गई राशि से अधिक नहीं होगी। उत्पादों के लिए मुफ्त और कोड प्रदान किया गया है कि ग्राहक को माइक्रोसॉफ्ट को अलग भुगतान के बिना तीसरे पक्ष को फिर से वितरित करने के लिए अधिकृत किया गया है, माइक्रोसॉफ्ट की देयता अंततः 5000 अमेरिकी डॉलर तक की प्रत्यक्ष क्षति तक ही सीमित है।



सॉफ्टवेयर


यह खरीदे गए लाइसेंस हैं। हम आपको आपके द्वारा आदेशित सॉफ़्टवेयर की प्रतियों की संख्या के लिए लाइसेंस प्रदान करते हैं। लाइसेंस हस्तांतरण की अनुमति नहीं है।



समर्थन

इस समझौते के तहत खरीदे गए उत्पादों के लिए समर्थन सेवाएं पुनर्विक्रेता द्वारा प्रदान की जाएंगी।